वाहन चेकिंग के नाम पर बर्बरता

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

दुर्गा पूजा एवं चोरी छिनतई की लगातार घटनाओं को देखते हुए धनबाद प्रशासन के तरफ से लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आज
धनबाद सदर थाना क्षेत्र के धैया, रानी बांध के इलाके में पुलिस के द्वारा वाहन जांच की जा रही थी. उसी समय आईआईटी-आईएसएम के एक कर्मचारी सड़क से गुजर रहे थे। कर्मचारी सुरेश कुमार ने बताया कि गाड़ी रोके जाने के लिए कहने पर वह गाड़ी साइड में कर रहे थे लेकिन उसी वक्त पीछे से लगातार पुलिसकर्मी उन पर डंडे बरसाने लगे।
कर्मचारी सुरेश कुमार इसकी शिकायत करने के लिए धनबाद थाना पहुंचे वहां पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूरी कहानी बताई। उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में भी पुलिस जानबूझकर वाहन चेकिंग के नाम पर लोगों को परेशान करने का काम कर रही है। वही पुलिस सड़क पर लाठी और डंडे चलाने में भी परहेज नहीं कर रही है । उन्होंने उस पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आरोपी नवीन कुमार सिन्हा,सहायक सब-इंस्पेक्टर धनबाद थाने में ही पदस्थापित हैं ।

आजसू पार्टी के धनबाद महानगर अध्यक्ष श्री पप्पू सिंह ने धनबाद के एसएसपी से आरोपी सहायक सब -इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिन्हा पर अविलम्ब कठोर करवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed