जिला चैंबर का प्रतिनिधिमंडल गंदगी के फाईन को लेकर नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद नगर निगम के तरफ से व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में गंदगी को लेकर जो अतिरिक्त चार्ज लगाया गया है उससे सभी व्यवसायी वर्ग में एक अतिरिक्त भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। जैसा कि ज्ञात हो कि धनबाद के रणधीर वर्मा चौक स्थित गया सिंह लिट्टी दुकान एवं तिवारी होटल में क्रमश रू 10,000/- एवं 2000/- दंड की रसीद काट दी गई एवं निगम कार्यालय में उपस्थित होने को कहा गया। हीरापुर क्षेत्र के अलावे झरिया, पुटकी क्षेत्रों में भी कई दुकानों को फाईन की रसीद दी गई है।
आज इसी सिलसिले में जिला चैंबर के वरीय उपाध्यक्ष एवं सरायढेला चैंबर ऑफ काॅमर्स के अध्यक्ष श्री शिवाशीष पाण्डेय जी के नेतृत्व में एक प्नतिनिधिमंडल धनबाद के नगर आयुक्त श्री सत्येन्द्र कुमार से नगर निगम कार्यालय में मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। नगर निगम के द्वारा यूजर चार्ज को लेकर भी चर्चा की गई जिसमें कहा गया कि सरकार यूजर चार्ज के दर को ऐसा रखा जाय जो सभी व्यवसायी को सहुलियत हो।चूंकि व्यवसाय अभी कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहा है और अभी व्यवसायी सक्षम नहीं है देने के लिए। इस पर नगर आयुक्त ने सकारात्मक पहल करने की बात कही है। दुकानों के ऊपर लगाये गये फाईन पर भी विचार करने की बात कही है।
आज की बैठक में जिला चैंबर के वरीय उपाध्यक्ष एवं सरायढेला चैंबर ऑफ काॅमर्स के अध्यक्ष श्री शिवाशीष पाण्डेय, धनबाद चैंबर ऑफ काॅमर्स,पार्क मार्केट के अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया, सचिव श्री विनोद अग्रवाल, हटिया चैंबर के अध्यक्ष श्री मनोरंजन सिंह, चीरागोडा चैंबर के सचिव श्री राजेश गुप्ता, लुबी सर्कुलर रोड चैंबर के सचिव श्री दिनेश मंडल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed