दीपावली पर ‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की घोषणा

0

वेब सीरिज ‘स्कैम 1992 – द हर्षद मेहता स्टोरी (Scam 1992 – The Harshad Mehta Story)’ के लिए दर्शकों से प्रशंसा पा चुके एक्टर प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) की डेब्यू फिल्म की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म का नाम ‘रावण लीला (Ravan Leela)’ है.

PM मोदी ने दी बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि, झारखंड स्थापना दिवस पर दी बधाई

एक्टर प्रतीक गांधी.

मुंबई. वेब सीरिज ‘स्कैम 1992 – द हर्षद मेहता स्टोरी (Scam 1992 – The Harshad Mehta Story)’ के लिए दर्शकों से प्रशंसा पा चुके एक्टर प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) की डेब्यू फिल्म की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म का नाम ‘रावण लीला (Ravan Leela)’ है. प्रतीक ने खुद ट्वीट कर बताया है कि, यह उनकी पहली हिन्दी फिल्म है. इस तरह वे इस हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगे.

हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और श्रेयस अनिल लॉलेकर की पटकथा पर बनी फिल्म को ‘मजबूत विषय-वस्तु’ वाली और मनोरंजनपरक बताया जा रहा है. इसका निर्माण पेन स्टूडियोज कर रही है. पेन स्टूडियोज ‘कहानी’, ‘हेलीकॉप्टर एला’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है.

पेन स्टूडियोज के जयंतिलाल गाडा ने बताया कि उनकी टीम को आशा है कि इस फिल्म पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी. वहीं गज्जर ने कहा कि उन्होंने ‘कुछ नया’ करने की कोशिश की है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म मेकर्स की योजना इस फिल्म को इसी साल रिलीज करने की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed