पुत्र के जन्मदिन पर रक्तदान कर जिंदगी बचायी

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में अब जब मरीजों की संख्या में धीरे-धीरे गिरावट देखी जा रही है उसके बावजूद भी कुछ लोगों को छोड़ कर रक्त दान करने के लिए आगे आने से कतराते हैं। पर ज़रूरतमंदों को रक्त उपलब्ध कराने के लिए कुछ लोग कृतसंकल्पित रहते हैं। ऐसे ही एक युवा रक्तवीर श्री सुभाष लिखमानिया जी जो मारवाड़ी युवा मंच, धनबाद शाखा के सचिव भी हैं ने अपने बेटे के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर शक्ति नर्सिंग होम में भर्ती श्रीमती सुनीता हेलिवाल जी जिनको हीमोग्लोबिन की कमी की वजह से एक यूनिट ब्लड की जरूरत थी, उन्हें रक्तदान कर पूरा किया। श्री सुभाष लिखमानिया जी निरंतर रक्तदान करते हैं एवं दूसरों को भी प्रेरित किया करते हैं।
मारवाड़ी युवा मंच के रक्तदान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने श्री सुभाष लिखमानिया जी को रक्तदान करने के लिए आभार प्रकट किया है ।

एक अन्य मरीज एसएनएमएमसीएच में भर्ती श्रीमती पूजा साहू जी को जिन्हें बच्चे की डिलीवरी के लिए एक यूनिट ब्लड की जरूरत थी। उन्हें धनबाद के प्रतिष्ठित व्यवसायी एवं मारवाड़ी युवा मंच धनबाद शाखा के उपाध्यक्ष श्री राहुल अग्रवाल जी ने एक यूनिट ब्लड की जरूरत को रक्तदान कर पूरा किया।
मारवाड़ी युवा मंच के रक्तदान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जरूरतमंद को रक्तदान कर जीवन दान देने के लिए धन्यवाद दिया एवं आभार प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed