रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों की संख्या बढ़ाने के लिए उठाए जाएंगे कदम

0

भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी धनबाद में सदस्यों की संख्या बढ़ाने के लिए विभिन्न कदम उठाए जाएंगे। इस संबंध में आज उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में उपायुक्त ने कहा कि भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी धनबाद में सदस्यों की संख्या बढ़ाने के लिए जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी से मिलकर एक वेबसाइट बनाई जाएगी। साथ ही सोसाइटी का एक ट्विटर अकाउंट भी बनाया जाएगा। जिसके माध्यम से लोगों को रेड क्रॉस सोसायटी की सदस्यता प्राप्त करने में सुविधा होगी।

उपायुक्त ने कहा कि अनुमंडल पदाधिकारी सह उपाध्यक्ष भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी धनबाद, फेडरेशन ऑफ जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री तथा आउटसोर्सिंग कंपनियों से तथा महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र, उद्योगपतियों से सोसाइटी की सदस्यता ग्रहण करने और अनुदान देने के लिए प्रेरित करेंगे।

उपायुक्त ने जिला अग्रणी प्रबंधक को सभी बैंक से सीएसआर मर्द से भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी धनबाद को अनुदान देने का भी अनुरोध किया।

बैठक में उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) श्री चंदन कुमार, अनुमंडल दंडाधिकारी श्री सुरेंद्र कुमार, महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र, अग्रणी जिला प्रबंधक श्री नकुल कुमार साहू, भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी धनबाद के सचिव श्री कौशलेंद्र कुमार, जिला खनन पदाधिकारी व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed