झारखंड सरकार के एक वर्ष पूरा करने पर आजसु ने विश्वासघात दिवस मनाया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

एक तरफ जहाँ झारखंड सरकार अपने कार्यकाल के एक वर्ष पूरा करने पर अपनी उपलब्धियोंको गिना रही है वहीं राज्य में विपक्षी दलों के द्वारा उनकी विफलताओं को विभिन्नरूपों में दिखा रही है।

आज इसी सिलसिले में धनबाद जिला आजसू पार्टी ने ज़िला मुख्यालय रणधीर वर्मा चौक पर विश्वस्घात दिवस के रूप में मनाया । कार्यक्रम में झारखण्ड में झारखंड मुक्ति मोर्चा के अगुवाई वाली सरकार की पिछ्ले एक वर्ष की विफलताओं को गिनाया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्य्क्ष श्री मंटू महतो ने किया। संचालन महानगर अध्यक्ष पप्पू सिंह ने किया ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि झारखण्ड के पूर्व मंत्री एवं आजसू पार्टी के केंद्रीय वरीय उपाध्यक्ष श्री उमाकांत रजक थे ।
इस अवसर पर उमाकांत रजक ने कहा कि हेमंत सरकार पिछ्ले एक वर्ष में हर एक मोर्चा पर विफल रही है। युवओ को हर साल पाँच लाख रोजगार मिलना था लेकिन किसी को भी रोजगार नहीं मिला ।पिछले एक साल में हत्या,लूट पाट ,बलात्कार की घटनाओं में भी वृद्धि हो रही है । पारा शिक्षक का स्थायीकरण नहींं हुआ। कोयला और बालू का गोरखधंधा बेरोक टोक चल रहा है। आजसु के जिला अध्यक्ष श्री मंटू महतो ने कहा कि झारखंड की युवा अब सिर्फ आजसू पार्टी से ही उम्मीद रखती है।झारखंडी आकांक्षाओं को आजसू ही पूर्ण कर सकती है। हेमंत सोरेन ने रोजगार के नाम पर वादाखिलाफी ही की है। जनता को हेमंत सोरेन ने ठगने का कार्य ही किया है।जनता अगले चुनाव में इन्हें सबक देगी।
कार्यक्रम में केंद्रीय महसचिव संतोष महतो ,केंद्रीय सचिव अवधेश यादव, राधेश्याम गोस्वामी ,प्रमोद चौरसिया,बंसराज कुशवाहा, कुलु चौधरी ,रतिलाल महतो ,गिरधारी महतो, गुलाम हसनैन पप्पू ,सफीक आलम ,अजय नारायण लाल,रामशंकर तिवारी ,जीतू पासवान ,अमर पासवान ,संतोष कुशवाहा ,संतोष पासवान ,सुनील शर्मा ,पवन् शर्मा ,हीरालाल महतो,विशाल महतो ,विश्व्जित महतो ,सुभाष जायसवाल,गुड्डू अंसारी ,मीना सिंह ,पप्पू पासवान,योगेश महतो ,गुड्डू पासवन आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम का समापन श्री वीरेन्द्र निषाद ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed