यक्ष्मा उन्मूलन कार्यक्रम में नियुक्ति के लिए चयन समिति की बैठक संपन्न

0

उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय के सभागार में यक्ष्मा उन्मूलन कार्यक्रम के अंतर्गत अनुबंध के आधार पर नियुक्ति के लिए चयन समिति की बैठक संपन्न हुई।

इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि अनुबंध पर कुल 16 लोगों की नियुक्ति होनी है। जिसमें डिस्ट्रिक्ट पब्लिक प्राइवेट मिक्स कोऑर्डिनेटर (डीपीपीएम), कॉन्सिलर डीआरटीबी, स्टैटिसटिकल असिस्टेंट एवं मेडिकल ऑफिसर के पद पर एक-एक, टीबीएचवी, सिनियर ट्रिटमेंट लैब सुपरवाइजर (एसटीएलएस) के लिए दो-दो, लैब टेक्नीशियन 3 एवं एसटीएस के पद पर 5 लोगों की नियुक्ति होनी है।

उन्होंने बताया मेडिकल ऑफिसर एवं स्टैटिसटिकल असिस्टेंट को छोड़कर अन्य पदों के लिए अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी है। मेडिकल ऑफिसर एवं स्टैटिसटिकल असिस्टेंट के लिए फिर से नियुक्ति की प्रक्रिया की जाएगी। शेष अभ्यर्थियों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि दस दिन में निर्धारित कर संबंधित अभ्यर्थियों को इसकी विभिन्न माध्यमों से सूचना प्रेषित की जाएगी।

बैठक में उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह, उप विकास आयुक्त श्री दशरथ चंद्र दास, सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास, नोडल पदाधिकारी डॉ एसएम जफरुल्लाह, जिला कल्याण पदाधिकारी श्री दयानंद दुबे, एनडीसी श्री अनुज बांडो, डीएमएफटी ऑफिसर श्री नितिन कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed