आर्थिक राशिफल 16 जनवरी: 5 राशियों को रहना होगा सावधान, धन हानि का बन रहा है योग, 12 राशियों का जानें राशिफल

0

Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल सभी राशियों के लिए धन के मामले में कैसा रहेगा. लाभ या फिर मिलेगी हानि. इन सब प्रश्नों का उत्तर जानने के लिए आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

Today Arthik Rashifal 16 January 2021पंचांग के अनुसार आज का दिन आर्थिक गतिविधियों के लिए महत्वपूर्ण है. आज पौष शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. चंद्रमा आज कुंभ राशि में गोचर कर है. आज शतभिषा नक्षत्र है. आज का दिन धन निवेश, बाजार और व्यापार के लिए कैसा रहेगा, जानते हैं.

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope)

मेष राशि
मेष राशि वालों को आज प्रयास करने पर लाभ मिल सकता है. बाजार की चाल को जान लिया तो आप लाभ लेने में सफल रहेंगे. आज बड़ा जोखिम उठाने से बचें.

वृषभ राशि
वृष राशि वाले आज आलस से दूर रह कर अपने लाभ पर फोकस करें. आज कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. आज धातु के कार्यों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों को आज बाजार से लाभ प्राप्त करने के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. आज आप बाजार में अपनी छवि को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे. कृषि आधारित वस्तुओं से लाभ का योग बना हुआ है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को आज अधिक विचार करने से बचना होगा. एक बार किसी नतीजे पर पहुंचने के बाद निवेश करें सफलता मिलेगी. आज व्यापार में पार्टनर का पूरा सहयोग प्राप्त होगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक आज बाजार के उतार चढ़ाव को अच्छे ढ़ग से समझ लें. अधिक जोश में हानि भी उठा सकते हैं. आज जोखिम लेने से बचें. आज के दिन भूमि संबंधी कार्यों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

कन्या राशि
कन्या राशि वालों का आज पूरा ध्यान लाभ हासिल करने पर रहेगा. लेकिन प्रतिद्वंदियों का भी ध्यान रखें. कोई भी गलत कार्य न करें. लाभ प्राप्त करने के लिए परिश्रम करना होगा. बिना परिश्रम से आया धन स्थाई नहीं होगा.

तुला राशि
तुला राशि वाले आज सोच समझ कर ही निवेश करें. आपकी राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. इसलिए भ्रम और अज्ञात भय के कारण लाभ से चूक सकते हैं. किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह पर कार्य करें. सफलता मिल सकती है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए किसी भी प्रकार की लापरवाही महंगी पड़ सकती है. आज मिलने वाले अवसरों को लाभ उठाने का प्रयास करें. ऑटो सेक्टर से लाभ मिल सकता है.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को आज अच्छे ढंग से कार्य करना होगा. जिस भी चीज में निवेश करने की योजना बना रहे हैं उसकी भूत और भविष्य के बारे में अच्छे ढंग से जान लें तभी कोई कदम उठाएं.

मकर राशि
मकर राशि वालों को आज निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. बड़ा निवेश करने जा रहे हैं तो सावधान रहें. मकर राशि में शनि अस्त हो चुके हैं. इसलिए किसी भी प्रकार की जल्दबाजी हानि पहुंचा सकती है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले आज ऊर्जा से भरे रहेंगे. आज आपके दिमाग में क्या योजना हैं इसे भांप पाना सामने वालों के लिए मुश्किल होगा. आज आप लाभ प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं, लेकिन अनुचित कार्र्यों को करने से बचें.

मीन राशि
मीन राशि वालों को आज बड़ा निवेश करने की बजाए छोटे- छोटे निवेश की तरफ ध्यान देना चाहिए. आज अचानक लाभ हो सकता है. अच्छे मन से कार्य को शुरू करें सफलता मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed