आयुष फाउंडेशन के द्वारा ह्यूमैनिटी हेल्पिंग हैंडस के संस्थापक अध्यक्ष श्री गोपाल मंडल को सम्मानित किया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद की सामाजिक संस्था एवं गैर सरकारी संस्था आयुष फाउंडेशन ने धनबाद के वैसे शख्सियत को स्केच आर्ट से सम्मानित करने की पहल की है जिसने सामाजिक कार्यों के लिए अपना सबकुछ न्योछावर कर दिया है। उनके कार्यों को लोगों ने सराहा ही नहीं है ब्लकि उन्हें अपना आदर्श भी मानते हैं।

ऐसे ही एक शख्स धनबाद के वार्ड नं 22 के श्री गौतम कुमार मंडल हैं जो सामाजिक संस्था ह्यूमैनिटी हेल्पिंग हैंडस के संस्थापक अध्यक्ष हैं जिन्होंने कोरोना संक्रमण काल के लाॅकडाउन पीरियड में अनगिनत जरूरतमंदों को अनाज मुहैया कराया है। उन्होनें हर जरूरत मंद लोगो को हर तरफ से मदद किया है एवं हमेशा मदद के लिए आगे रहते हैं।

श्री गोपाल मंडल ने अब तक करीब 22 बार रक्तदान कर चुके हैं। समाज मे बेहतर कार्य के लिए भी सराहा गया। संस्था इस तरह वैसे सभी सामाजिक कार्यकर्ता जिन्होंने अच्छा योगदान दिया है ‘तस्वीर बोलती है ऐसा हो शख्स’ कार्यक्रम के तहत सम्मानित कर रही है। आज इसकी दुसरी कड़ी में आयुष फाउंडेशन की सचिव श्रीमती अर्पिता अग्रवाल एवं स्केच आर्टिस्ट श्री गणेश शर्मा ने श्री गोपाल मंडल को उनकी ही तस्वीर बना कर सम्मानित किया। इस सम्मान समारोह में ह्यूमैनिटी हेल्पिंग हैंडस के जाॅन स्मिथ भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed