धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला कार्यालय में पार्टी की बैठक सह प्रेस वार्ता का कार्यक्रम

0

धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला कार्यालय में पार्टी की बैठक सह प्रेस वार्ता का कार्यक्रम रखा गया जिसमें मुख्य रूप से एआईसीसी सचिव सह मीडिया प्रभारी प्रणव झा एवं जोनल प्रवक्ता सह पर्यवेक्षक शहजादा अनवर धनबाद जिला अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह उपस्थित थे प्रेस वार्ता के दौरान कहा गया कि देश में बढ़ रही पेट्रोल ,डीजल, गैस की दामों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा ।

कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के द्वारा पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पेट्रोलियम पदार्थों में वृद्धि को कम करने की मांग की है वहीं राहुल गांधी भी केंद्र सरकार से पेट्रोल डीजल  गैस में लगातार हो रही बढ़ोतरी  को लेकर केंद्र सरकार पर टैक्स कम करने को लेकर कहा है। केंद्र सरकार पेट्रोल डीजल गैस और रेलवे  किराया में बढ़ोतरी की है इससे आमजन परेशान हैं इसे लेकर बैठक में रणनीति बनाई गई की 26 फरवरी को झारखंड के सभी जिले में पार्टी के कार्यकर्ता और आम जनता सड़क पर उतरकर  मशाल जुलूस के माध्यम से विरोध प्रदर्शन करेंगे।

जोनल प्रवक्ता सह पर्यवेक्षक शहजादा अनवर ने कहा कि कच्चे तेल का दाम ₹36 लीटर है जोकि झारखंड में ₹88 लीटर बिक रहा है वही गैस सिलेंडर ₹855 में मिल रहा है साथ ही रेलवे टिकट में भी बढ़ोतरी की गई है जिसके खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व में 26 फरवरी को मशाल जुलूस निकाला जाएगा जो केंद्र सरकार मैं बैठे लोगों का कान खोलने का काम करेगा। कहा कि 26 फरवरी को मशाल जुलूस निकाला जाएगा और 27 फरवरी को धरना प्रदर्शन के माध्यम से बढ़ती कीमतों को कम करने की मांग केंद्र सरकार से की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed