पुराना बाजार चैंबर के प्रतिनिधिमंडल ने नगर आयुक्त एवं ट्रैफिक डीएसपी से मिलकर समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

मार्केट क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर चैंबर ऑफ काॅमर्स के पदाधिकारी हमेशा तत्पर रहते हैं। आज ऐसे ही एक मार्केट क्षेत्र पुराना बाजार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर पुराना बाजार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का एक प्रतिनिधिमंडल नगर आयुक्त श्री सत्येंद्र कुमार से उनके कार्यालय में मिलकर पुराना बाजार क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट लगवाने, पुराना बाजार मेन रोड का निर्माण एवं पुराना बाजार में प्रस्तावित कल्वर्ट के निर्माण होने की मांग को फिर से रखी। जिसे नगर आयुक्त ने बहुत जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि स्ट्रीट लाइट की समस्या को दस दिनों के अंदर एवं कल्वर्ट का टेंडर दो-तीन दिनों में हो जाने की उम्मीद है। उसके बाद मुख्य सड़क के निर्माण पर पहल की जाएगी।
आज के इस प्रतिनिधिमंडल में जिला चैंबर के महासचिव सह पुराना बाजार चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री अजय नारायण लाल,सचिव श्रीकांत अग्रवाल, संरक्षक श्री नितिन ठक्कर एवं कार्यकारिणी सदस्य श्री संजय सरावगी, श्री विकास चतुर्वेदी एवं श्री गुड्डू रफीक उपस्थित थे।

वहीं दूसरी ओर पुराना बाजार क्षेत्र में टोटो एवं ऑटो के बेतरतीब ढंग से लगाने की वजह से दुकानदारों एवं आमलोगों को बहुत परेशानी हो रही है जिससे व्यवसाय पर बुरा असर पड रहा है। इस संदर्भ में कई बार प्रशासन को ज्ञापन दिया गया है। आज इसी सिलसिले में पुराना बाजार चैंबर का प्रतिनिधिमंडल आरक्षी उपाधीक्षक ( ट्रैफिक ) श्री राजेश कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। श्री राजेश कुमार ने जल्द इस समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि गलत रूट पर चलने वाले ऑटो एवं टोटो पर कार्रवाई की जायेगी। इसके लिए एक अभियान चलाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed