प्रसनजीत सिन्हा का होम आइसोलेशन कैंसिल

0

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, श्री उमा शंकर सिंह के निर्देश पर बरमसिया में रहने वाले प्रसनजीत सिन्हा का होम आइसोलेशन तत्काल प्रभाव से कैंसिल कर दिया गया है।

इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि प्रसनजीत सिन्हा कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्होंने घर पर इलाज कराने के लिए होम आइसोलेशन की अनुमति सभी प्रोटोकॉल का पालन करने की शर्त पर ली थी।

होम आइसोलेशन की नोडल पदाधिकारी आशा रोजलिन कुजूर ने बताया कि होम आइसोलेशन के दौरान टेलीमेडिसिन स्टूडियो से प्रतिदिन मरीजों को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली जाती है एवं उन्हें आवश्यक परामर्श दिया जाता है।

होम आइसोलेशन के नोडल पदाधिकारी श्री रुपेश कुमार मिश्रा ने बताया कि जब टेलीमेडिसिन स्टूडियो से चिकित्सकों ने प्रसनजीत सिन्हा को फोन किया तो उन्होंने पहले फोन कॉल पर कोई रिस्पांस नहीं दिया। मरीज की स्थिति जानने के लिए बारंबार फोन किया गया। बाद में जब उन्होंने कॉल रिसीव किया तो चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार किया।

प्रसनजीत सिन्हा बीसीसीएल में कार्यरत है। उन्होंने फोन पर चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए कहा कि हम बारंबार फोन पर आपको हेल्थ की जानकारी नहीं देंगे। उनके इस व्यवहार के कारण उनका होम आइसोलेशन कैंसिल कर उन्हें क्षेत्रीय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान भूली में भर्ती करा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed