मारवाड़ी युवा मंच भवन एवं भारतीय रेड क्राॅस सोसाइटी टीकाकरण अभियान में कोविशिल्ड वैक्सीन लगायी गयी

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जहाँ प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है वहीं दूसरी ओर लोगों में टीकाकरण के प्रति जागरूकता भी बढी है। धनबाद में भी कई सरकारी अस्पताल सहित सामाजिक संस्थाओं द्वारा प्रतिदिन टीकाकरण कैंप लगाया जा रहा है और वहां लोग भी आकर टीका लगवा रहे हैं।
इसी संदर्भ में लगातर पांचवें दिन पुराना बाजार चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और मारवाड़ी युवा मंच,धनबाद शाखा के संयुक्त तत्वावधान में लगाए गए कैंप में आज 104 लोगो ने कोविशिल्ड वैक्सीन ली। यह कैंप कल दिनांक 07-05-2021 को भी आयोजित कि जायेगी। इस कैंप में 45 वर्ष या उससे ऊपर वालों को वैक्सीन की पहली और दुसरी डोज दी जाएगी। आज के कैंप में आने वाले सभी लोगों को रैपिड एंटीजन टेस्टिंग किट से जांच भी की गई। यह जानकारी मारवाड़ी युवा मंच रक्तदान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने दी।

वहीं भारतीय रेड क्राॅस सोसाइटी, धनबाद में सदर अस्पताल से स्थानांतरित टीकाकरण कैंप के टीकाकरण अभियान में आज 220 लोगों को वैक्सीन लगायी गयी। आज के कैंप में भारतीय रेड क्राॅस सोसाइटी के सचिव श्री कौशलेन्द्र सिंह,संयुक्त सचिव श्री जीतेन्द्र अग्रवाल रेडक्रॉस सदस्य श्री आशीष अग्रवाल, लीला मांझी, रंजीत सिंह, वीरेन्द्र कुमार, स्वास्थ्य केंद्र के संजय कुमार, ज्योति ,राहुल, गोपाल एवं कई लोगों ने अपनी सहभागिता दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed