धनबाद के युवाओं ने Helpdhanbad नाम से कोरोना के बदहाल व्यवस्था पर मुहिम चलायी

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जहाँ प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है वैसे में सरकार के द्वारा व्यवस्था को दुरुस्त करने की घोषणा के बाद भी लोगों को सुविधा नहीं मिल रही है। आज इसी सिलसिले में धनबाद के युवाओं ने व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सरकार को ट्वीट करने की मुहिम चलायी।
वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद अस्पतालों में अव्यवस्था को लेकर धनबाद के युवाओं ने रविवार 11 से 1 बजे तक धनबाद के उपायुक्त समेत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट और रिट्विट किया है। ट्वीट में युवाओं ने लिखा है कि आपातकाल सेवा में मरीज सीधा अस्पताल पहुंच रहे हैं लेकिन वहां कोई उसकी सुनने वाला नहीं हैं । मरीज को वापस घर लौटना पड़ता है। मरीज को लेकर अस्पताल दर अस्पताल भटकना पड़ रहा है। ऑक्सिजन रहने के बाद भी मरीज को बोला जाता है कि ऑक्सिजन नहीं है, बाहर से व्यवस्था कीजिए। अस्पतालों में वेंटीलेटर की कमी है ।कालाबाजारी का भयावह रूप नजर आ रहा है।
युवाओं ने #HELPdhanbad के नाम से एक हैशटैग बनाया और तमाम राजनेताओं को एवं कुछ समाजसेवियों को टैग करते हुए ट्वीट और रिट्वीट किया। युवाओं ने कहा कि मुहिम का मकसद सिर्फ यही है कि धनबाद में कोविड से जुड़ी जो समस्याएं हैं वह सरकार तक पहुंचे और सरकार उस समस्याओं का निराकरण करने पर ध्यान दे।

होम्योपैथी दवाओं के विषय मे जाने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://youtu.be/sUZ4myCDyeE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed