ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण में तेजी लाने के लिए डीआरडीए में कार्यरत रहेगा कंट्रोल रूम

0

0326-2313331 है कंट्रोल रूम का नंबर

ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड-19 प्रतिरोधी टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए डीआरडीए कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।

इसकी जानकारी देते हुए उप विकास आयुक्त सह नोडल पदाधिकारी (वैक्सीनेशन) श्री दशरथ चंद्र दास ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार में वृद्धि को देखते हुए और इसके प्रभाव को कम करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड-19 से संबंधित टीकाकरण अभियान का कार्य प्रारंभ है। अभियान में तेजी लाने के लिए, ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए जागरूक करने एवं उन्मुखीकरण करना अत्यंत आवश्यक है।

इसलिए उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, श्री उमा शंकर सिंह के निर्देश के आलोक में डीआरडीए कार्यालय में सुबह 10:00 बजे से संध्या 6:00 बजे तक जिला स्तरीय वैक्सीनेशन (कोविड-19) कंट्रोल रूम क्रियान्वित रहेगा।

उन्होंने बताया कि कंट्रोल रूम का नंबर 0326-2313331 है। गोविंदपुर, बलियापुर, एग्यारकुंड, निरसा एवं पूर्वी टुंडी के लिए डीआरडीए के परियोजना पदाधिकारी श्री मनोज कुमार तथा बाघमारा, तोपचांची, धनबाद, टुंडी एवं कलियासोल के लिए श्री सुधांशु प्रियदर्शी वरीय लेखा पदाधिकारी इसके प्रभारी पदाधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed