कोवैक्सिन की दूसरी डोज की तिथि जारी करने से लोगों में खुशी ,सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

झारखंड सहित धनबाद में भी 18+ के लोगों के लिए 14-05-2021 को बड़े जोर-शोर से वैक्सीनेशन की शुरुआत हुई थी। लोगों ने उत्साह से वैक्सीन ली। शुरू के दो दिनों में कोवैक्सिन की पहली डोज दी गई थी जिसकी दूसरी डोज 28-42 दिनों के बीच लेनी है। यानि 11 जून से वैक्सीन की दूसरी डोज लेने का समय आ गया था। सभी लोगों के मोबाइल पर मैसेज मैसेज भी आने लगे थे। लेकिन सरकार के तरफ से कोई भी सूचना नहीं दी जा रही थी। पहली डोज लेनेवाले लोगों की परेशानी को देखते हुए ट्वीटर पर भी लोगों ने अपनी बातों को रखा पर कोई ठोस आश्वासन नहीं मिल पा रहा था।
ऐसे में धनबाद के सामाजिक कार्यकर्ता एवं केन्द्रीय उपाध्यक्ष मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठन के कुमार मधुरेन्द सिंह ने झारखंड के कोविड वैक्सीनेशन के इंचार्ज श्री ए डोडे सहित धनबाद के उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह , उप विकास आयुक्त श्री दिनेश चंद्र दास एवं धनबाद के डीआरसीएचओ डाॅ विकास राणा जी को पत्र लिखकर
सोशल मीडिया के द्वारा अवगत कराया तथा अनंत सोच लाइव न्यूज पोर्टल के द्वारा बातों को रखा। जिसके फलस्वरूप सरकार ने 18+ वाले लोगों के कोवैक्सिन की दूसरी डोज लेने की तिथि की सूचना दी। सामाजिक कार्यकर्ता कुमार मधुरेन्द सिंह ने सभी पदाधिकारियों एवं अनंत सोच लाइव न्यूज का आभार प्रकट किया है एवं धन्यवाद दिया। आज जिला प्रशासन के द्वारा कोवैक्सिन की दूसरी डोज देने वाले सभी पुराने केंद्र की सूची जारी की जिससे लोगों को राहत मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed