हॉस्पिटल बेड मैनेजमेंट हेतु प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को किया गया विरमित

0

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, श्री उमाशंकर सिंह के निर्देश पर जिले में संचालित सरकारी एवं निजी अस्पतालों में कोविड-19 के मरीजों के इलाज हेतु बेड की व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं उक्त व्यवस्था की सतत निगरानी हेतु प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को विरमित करने का निर्णय लिया गया है।

इस संबंध में उपायुक्त ने बताया कि विगत दिनों में कोविड-19 के मरीजों की संख्या में कमी दर्ज की गई है। जिसके मद्देनजर जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद द्वारा तत्काल प्रभाव से जिले के सरकारी एवं निजी अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज हेतु बेड की व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं उक्त व्यवस्था की सतत निगरानी हेतु प्रतिनियुक्त सभी कर्मियों को विरमित करने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने बताया कि सभी कर्मियों को अपना योगदान मूल विभाग में देने का निर्देश दिया गया है। भविष्य में आवश्यकतानुसार पुनः उनकी प्रतिनियुक्ति की जाएगी।

उपायुक्त ने बताया कि कोविड वॉर रूम के प्रभारी पदाधिकारी को तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कोविड-19 हॉस्पिटल बेड मैनेजमेंट से संबंधित कार्यो का निष्पादन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed