झारखंड अभिभावक संघ के तरफ से चलाये जा रहे अभियान सात वार सात गुहार के अंतिम दिन राज्यपाल को पोस्ट कार्ड भेजा गया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

झारखंड अभिभावक संघ के तरफ से चलाये जा रहे अभियान सात वार सात गुहार के के अंतर्गत आज सातवें और अंतिम दिन झारखंड के राज्यपाल श्री रमेश बैंस जी को पोस्ट कार्ड भेजा जायेगा। आज इसी संदर्भ में धनबाद के जिला अध्यक्ष कैप्टन प्रदीप मोहन सहाय ने धनबाद के मुख्य डाकघर से पोस्ट कार्ड खरीदा।

झारखंड अभिभावक संघ द्वारा निजी स्कूलों के मनमानी के विरोध मे अपनी मांगों को लेकर सात वार सात गुहार अभियान के तहत आज 07-07-2021 को कार्यक्रम के आखिरी दिन झारखंड के माननीय राज्यपाल के नाम पोस्ट कार्ड अभियान चलाया गया। इसी के तहत आज दिन के 10:00 बजे चीरागोडा स्थित आवासीय कार्यालय में पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की गई।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कैप्टन सहाय ने कहा कि नए राज्यपाल श्री रमेश बैंस जी से अभिभावकों की काफी आशा है कि वह राज्य के लाखों अभिभावकों की पीड़ा समझते हुए प्राइवेट स्कूलों के मनमानी पर लगाम लगाने को लेकर पहल करेंगे।
कैप्टन सहाय ने कहा कि पिछले 01 जुलाई से लेकर 07 जुलाई तक सात वार सात गुहार के तहत लगातार आंदोलन चलाया गया जिसके तहत उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन से लेकर राज्य के प्रमुख चौक चौराहों पर मौन प्रदर्शन के साथ-साथ सोशल मीडिया, मीडिया हाउस के समर्थन आदि कार्यक्रम चलाए गए. आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्री अजय गोपाल, श्री दिनेश कान्त वर्मा,श्री यु एस सहाय, श्री मनोज कुमार, श्री उमेश कुमार, श्री प्रेम सागर सहित जिले के सैकड़ों अभिभावकों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed