शहर के प्रस्तावित ऑटो स्टैंड में लोगों को सुरक्षा देने के लिए जिला षरिवहन पदाधिकारी को पत्र एवं ईमेल

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद की सड़कों पर ऑटो के मनमानीपन की वजह से ट्रैफिक की गंभीर समस्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने आगामी 20-09-2021 से ऑटो की सीमित संख्या कर कई ऐहतियात उपाय किए हैं। सीमित ऑटो स्टैंड होने से मुख्य ऑटो स्टैंड पर लोगों की प्राथमिकता रहेगी। मुख्य स्टैंड में सुरक्षा का प्रबंध अच्छी होने की जरूरत है अन्यथा रात्री के समय और अहले सुबह सिंदरी और झरिया जैसे दूरदराज इलाकों से आने वाले या जाने वाले लोगों के लिए परेशानी हो जायेगी
ऑटो स्टैंड पर पुलिस वालों की तैनाती के लिए आज धनबाद के सामाजिक कार्यकर्ता एवं लोकहक मानव सेवा काउंसिल के केंद्रीय उपाध्यक्ष कुमार मधुरेंद्र सिंह ने धनबाद के जिला परिवहन पदाधिकारी डाॅ ओम प्रकाश यादव को पत्र लिखकर ईमेल किया है। उन्होंने पत्र में उपायुक्त, धनबाद एवं वरीय पुलिस अधीक्षक को धनबाद की ट्रैफिक व्यवस्था में व्यापक परिवर्तन के लिए बधाई भी दी है एवं उम्मीद जताई है कि लोगों को सुरक्षित सवारी मुहैया करायी जायेगी जिससे आम जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस करेगी।
कुमार मधुरेंद्र सिंह ने पत्र की प्रति उपायुक्त, धनबाद,वरीय पुलिस अधीक्षक,धनबाद,पुलिस उपाधीक्षक, यातायात, धनबाद एवं धनबाद के सभी अनुमंडल के पुलिस उपाधीक्षक को भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed