मनाईटांड़ में युवक के अपहरण की कोशिश, एक आरोपी धराया

0

धनबाद : मनाईटांड़ में युवक के अपहरण की कोशिश, एक आरोपी धराया
धनबाद : शहर के धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनाईटांड के कुम्हार पट्टी में मंगलवार की देर शाम चार अज्ञात युवकों द्वारा एक स्थानीय युवक को जबरन मारपीट करते हुए अगवा करने का प्रयास किया। जिसके बाद शोरगुल होने पर मोहल्ले वालों की भीड़ जुट गई। जिसे देखकर चारों युवक मौके से फरार होने की कोशिश की। इस दौरान मोहल्ले के एक भाग में अंधेरा होने की वजह सीक आरोपी युवक भागने के दौरान नाली में गिर पड़ा। जिससे उसके सर में गंभीर चोटें आई। उसी क्रम में मोहल्ले वाले भी वहां जुट गए और उक्त युवक को दबोच लिया। जिसके बाद मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और थाने ले गई।
इधर मोहल्ले वालों का कहना है कि चारों युवक मोहल्ले में आए थे और वहां से एक व्यक्ति को जबरन उठाकर ले जाने की फिराक में थे।
मालूम हो कि मोहल्ले में मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सोमवार को ही संपन्न हुआ था। जिसके बाद मोहल्ले के लोग बैठकर पूजा पाठ के खर्चे के बाबत बैठक कर रहे थे। इसी दौरान घटना होने से पूरे मोहल्ले में भय और दहशत का माहौल बन गया है।
वही चर्चा है कि चारों अज्ञात युवक बोकारो निवासी हैं। जिसमें एक युवक ने नाली में गिरने के बाद उपस्थित भीड़ को अपना पुलिस आई कार्ड दिखाया। इस बावत मोहल्ले वालों का कहना है कि अगर चारों युवक पुलिस विभाग से संबंधित थे, तो फिर अपराधियों जैसा घटना को अंजाम किस मकसद से देने के लिए आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed