पूर्व प्रधानमंत्री देशरत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी को चौथी पूण्यतिथि पर जिला भाजपा कार्यालय में श्रद्धांजली दी गई

0
मनीष रंजन की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री देशरत्न श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी की चौथी पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर सिंह ने कहा की श्रद्धेय अटल जी ने माँ भारती के गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए अपने जीवन का प्रत्येक क्षण खपाया।उन्होंने भारतीय राजनीति में गरीब कल्याण व सुशासन के नए युग की शुरुआत की और साथ ही विश्व को भारत के साहस व शक्ति का भी अहसास कराया। देश को विकास और सुशासन का मंत्र देने वाले अटलजी का पूरा जीवन उनके व्यक्तित्व की गहराई और कृतित्व की ऊँचाई का प्रतिबिम्ब है।भारत की विकास यात्रा में उनका योगदान अविस्मरणीय है।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष श्री संजय झा ने कहा कि बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी प्रखर राजनेता, कुशल वक्ता, हमारे प्रेरणा स्रोत, भारतीय जनता पार्टी के पितामह, पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न से सम्‍मानित परम श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। श्रद्धेय अटल जी राजनीति के अजातशत्रु थे, मुझ जैसे करोड़ों कार्यकर्ताओं की प्रेरणा और माँ भारती के सच्चे सपूत थे। सुशासन और जनकल्याण उनका मंत्र था।
जिला उपाध्यक्ष श्री मानस प्रसून ने कहा कि सुशासन के प्रणेता, ओजस्वी व्यक्तित्व के धनी, लोकप्रिय जन नेता, भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन। अटल जी का जीवन हमें राष्ट्रहित में समर्पित होकर लोक कल्याण की प्रेरणा देता रहेगा।
जिला उपाध्यक्ष श्री वीरेंद्र हांसदा ने कहा की भारतीय राजनीति के अजातशत्रु, ओजस्वी और प्रखर वक्ता, पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उनके चरणों में कोटिश: नमन् करता हूं। भारत को परमाणु शक्ति संपन्न राष्ट्र बनाने वाले भविष्यद्रष्टा के विचार राष्ट्र उत्थान के लिए हम सबको सतत प्रेरित करते रहेंगे।

इस अवसर पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में जिला मंत्री श्री सुरेश महतो, जिला मीडिया प्रभारी श्री मिल्टन पार्थसारथी ,जिला सोशल मीडिया सह प्रभारी श्री आनंद ओझा, श्रीमती संतोषी आनंद, श्री शशि प्रकाश, श्री संतोष, श्री रंजीत, श्री कर्पूर रवानी, श्री चंदन डे एवं श्री लालटू उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed