प्रधानमंत्री आवासीय योजना के 324 लाभुकों को लॉटरी के माध्यम से आवंटित किया गया, नौ महीने में होगा तैयार

0
चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद : देश के प्रधान मंत्री का सपना साकार हो । इसी उद्देश्य के साथ आज बाबूडीह विवाह भवन स्थित प्रधानमंत्री शहरी आवास परीयोजना के तहत लगभग 324 फ्लैट लॉटरी के माध्यम से लाभुकों को लाभ दिया जा रहा है । इस मौके पर नगर आयुक्त श्री सत्येंद्र कुमार, विधायक श्री राज सिन्हा के अलावे सैकड़ो की संख्या में लाभुक उपस्थित रहे।
वही धनबाद नगर आयुक्त श्री सत्येंद्र कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री शहरी आवास परियोजना के तहत लगभग 324 फ्लैट लॉटरी के माध्यम से लाभुकों को दिया जा रहा है। सभी फ्लैट बारामुडी में दिया जा रहा है जो नौ महीने में फ्लैट बन कर लाभुक को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि 350 स्क्वेयर फिट की फ्लैट होगी जो सभी सुविधा से लैस होगी। उन्होंने ये भी कहा की इस फ़्लैट को 3 लाख 65 हजार में सुपुर्द किया जायेगा। जिसमे लाभुकों को लोन का भी सुबिधा उपलब्ध है।
वही धनबाद के विधायक श्री राज सिन्हा ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री का सपना रहा है कि हर एक व्यक्ति को अपना सपनो का घर हो और इसी उद्देश्य से आज शहर के प्राइम लोकेशन में जिनके पास अपना घर नही है जो लोग किराए के मकान में रह रहे हैं वैसे लोगो को आज लॉटरी के माध्यम से फ्लैट दिया जा रहा है। बहुत ही खुशी की बात है जो प्रधान मंत्री का सपना साकार हो रहा और लोगो को अपना घर मिल रहा है।
वही नगर निगम के द्वारा हो रहे प्रधान मंत्री शहरी आवास परियोजना के लॉटरी के माध्यम से अपना सपनो का आवास पाने वाली एक लाभुक लॉटरी में अपना नाम आते ही खुशी से उछल पड़ी और उन्होंने प्रधान मंत्री को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री की प्रशंसा करने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed