वासेपुर दोहरे हत्याकांड का हुआ उद्भेदन, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, मुख्य आरोपी सहित चार गिरफ्तार

0
चंदन पाल की रिपोर्ट
धनबाद : बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के वासेपुर के करीमगंज में बीते रविवार की रात दो किशोरों की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। साहिल और सोहेल की हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग है। बुधवार को धनबाद एसएसपी श्री संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी कि इस डबल मर्डर मामले में चार को गिरफ्तार किया गया है। एक फरार आरोपी सद्दाम को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया जो मुख्य आरोपी निकला। ह्त्या प्रेम प्रसंग में हुई है।
सद्दाम का एक लड़की से प्रेमप्रसंग चल रहा था। उसे लड़की से बात करते हुए सोहेल ने देख लिया और उसने लड़की के भाई को बता दी थी। लड़की के भाई ने एक माह पूर्व सद्दाम के साथ मारपीट भी की थी। इसी बात को लेकर सद्दाम ने अपने भाई शकील के साथ मिलकर साहिल और सोहेल की निर्मम हत्या कर दी।
पुलिस ने इस मामले में गुलाम मुस्तफा उर्फ मिस्टर, साकिब अंसारी, शकील अंसारी उर्फ बलेस्टर को गिरफ्तार किया था। हत्या में प्रयुक्त चाकू और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने शकील के कटे हाथ और दीवार पर लगे खून की जांच कराई थी जो मृतकों के ब्लड से मैच हो गया है था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्रामीण एसपी श्रीमती रिश्मा रमेशन भी मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *