धनबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स, पार्क मार्केट, हीरापुर के संजीव चौरसिया,अध्यक्ष, विनोद अग्रवाल, सचिव एवं मनीष रंजन, कोषाध्यक्ष पद पर बरकरार रहे

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स, पार्क मार्केट, हीरापुर के वर्ष 2022-23 की वार्षिक आम सभा अग्रसेन भवन, हीरापुर में हुई। बैठक की अध्यक्षता चैंबर के अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया ने की। सभा का संचालन कोषाध्यक्ष मनीष रंजन ने की। बैठक में सर्वप्रथम वर्ष 2022-23 के वार्षिक लेखा जोखा को पेश किया गया। मार्केट के दुकानदारों ने मार्केट के गंदे मूत्रालय एवं टूटी सड़कों को लेकर चर्चा की गई। चिल्ड्रेन पार्क को पार्क बनाने की भी चर्चा की गई। पार्क बन जाने से मार्केट में पार्किंग की समस्या उत्पन्न हो जायेगी। उसे लेकर चैंबर के तरफ से नगर आयुक्त से मिलकर बात करने की सोची गई है। चैंबर के सभी सदस्यों ने वर्ष 2023-25 के लिए पुरानी कमिटी पर ही भरोसा जताया और सर्वसम्मति से अध्यक्ष के पद पर श्री संजीव चौरसिया, सचिव के पद पर श्री विनोद अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष के पद पर श्री मनीष रंजन को चुना गया। अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया ने चैंबर के अधूरे पड़े कामों को पूरा करने की बात कही। मार्केट क्षेत्र में और कैमरे लगाने की बात कही गई।

वार्षिक बैठक में मुख्य संरक्षक श्री बृजलाल अग्रवाल, संरक्षक श्री अशोक भट्टाचार्य, श्री हीरालाल साव, उपाध्यक्ष श्री विनोद भाटिया, श्री किशन चौरसिया, श्री राजेश साव, श्री नारायण कर्ण, श्री अमोद श्रीवास्तव, मो नईम , श्री राजीव नयन, श्री संजय कुमार सहित चैंबर के सभी सदस्य उपस्थित थे। वार्षिक बैठक में जिला चैंबर के पूर्व अध्यक्ष एवं जीटा महासचिव श्री राजीव शर्मा ने चैंबर की एकजुटता पर बल देने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *