मिशन एयरपोर्ट, धनबाद टीम ने विभिन्न शिक्षण संस्थानों में जाकर विजेताओं को ट्राफी देकर कार्यक्रम की जानकारी दी

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

आज मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह ने थिंक फॉर बेटर धनबाद कार्यक्रम जो श्री अब्दुल कलाम जी के जन्मदिन 15-10-2023 को आयोजित किया गया था के विजेता तीन स्कूलों को पुरस्कार वितरण किया।

यह जानकारी मिशन एयरपोर्ट, धनबाद के सचिव श्री अनिल जैन ने दी। उन्होंने बताया कि सुबह 10.00 टीम मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह मदर हलीमा स्कूल, भूली गई वहां उनका स्वागत श्री रशीद ने किया। मदर हलीमा स्कूल ने श्री अब्दुल कलाम जी के जन्म दिवस पर उनकी याद में पांच मिसाइल बनाई थी। उसे आज भी प्रदर्शित किया। उन्होंने बताया कि स्कूल की बेटियों ने अपनी बातों से बताया कि मिशन एयरपोर्ट उनके लिए क्यों इतना जरुरी? उन लोगों ने अपना अपना अनुभव साझा किया। बेटियों का उत्साह और शिक्षक गण का जुनून देख कर मन प्रसन्न हों गया। स्कूल के सारे बच्चों के लिए टॉफी की व्यवस्था एवं ट्रॉफी की व्यवस्था अनिल कुमार जैन की तरफ़ से किया गया।

टीम मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह 11.30 एसएनएमएमसीएच गई, वहां कॉलेज के प्रिंसिपल डाॅ ज्योति रंजन से मुलाकात की। उन्होंने मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह के प्रयास की भूरी भूरी प्रशंसा की। वो बोले हम लोग कब से किसी बड़े आंदोलन की बाट जोह रहे थे। हमारी टीम पुरी तरह से आपके मिशन के साथ है। डाॅ इशिता जो कि विजेता थीं खिताब की, ने अपनी बातों को साझा किया। उन्होनें कहा कि जब जरुरी हो हम सब मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह के साथ है।

वहां पुरस्कार देकर टीम मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह 1.00 बजे गुरुनानक कॉलेज भुदा पहुंची। वहां कॉमर्स के छात्रों ने प्रदर्शनी लगाई थी। बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति दी बच्चों ने। प्राचार्य डॉ संजय प्रसाद ने टीम मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह का स्वागत किया। अनिल कुमार जैन ने बच्चों को संबोधित किया। आगामी एयरपोर्ट डे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। बच्चों को प्रधान मंत्री जी और मुख्यमंत्री जी को पोस्ट कार्ड लिखो अभियान के तहत आमंत्रण पत्र लिखकर भेजने के लिए तैयार किया। पुरस्कार वितरण में श्री आरएस चहल, श्री अजित, श्री नकुल जी का साथ और सहयोग मिला। दोनों विजेता बेटियों को ट्रॉफी, टॉफी चॉकलेट दिया गया।

कांग्रेस के जिला प्रवक्ता सतपाल सिंह ब्रोका ने भी बच्चों को मिशन एयरपोर्ट धनबाद की योजनाओ के बारे मे बताया। प्रेम प्रकाश पासवान ने भी संबोधित किया।आज के

कार्यक्रम के सफ़ल आयोजन में डाॅ शबा, चंदन बर्णवाल, प्रेम प्रकाश पासवान, सतपाल सिंह ब्रोका, इमरान मलिक, आसिफ इकबाल, रवि कुमार ,रवि केशरी , शाहिद अंसारी, अशोक चौधरी, सुनील सिंह की भागीदारी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *