स्पाइस अफेयर रेस्टोरेंट, सरायढेला (नालंदा ट्रेड सेंटर) में बीस प्रतिशत की छूट 30 दिसंबर तक

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद जैसे औद्योगिक शहर में अच्छे रेस्टोरेंट का होना लाजमी है लेकिन अच्छे रेस्टोरेंट में अच्छे लजीज खाने एवं पारिवारिक माहौल वाले तथा अपने आप में अलग इंटीरियर के साथ सब कुछ परफेक्ट होना बड़ी बात होती है और अगर वह किफायती भी हो तो सोने में सुहागा।

ऐसे ही एक रेस्टोरेंट जो धनबाद के मार्केट क्षेत्रों में सबसे उभरते और पसंदीदा मार्केट क्षेत्र सरायढेला जो बिग बाजार क्षेत्र भी कहलाता है वहां स्पाइस अफेयर रेस्टोरेंट है जो ओजोन गैलेरिया के पहले नालंदा ट्रेड सेंटर के तीसरे तल्ले में अवस्थित है जो एक मिडिल और अपर मिडिल क्लास के लोगों का पसंदीदा ज्वाइंट बन गया है।

स्पाइस अफेयर के मैनेजर श्री शंकर मोदक ने बताया कि दिनांक 01-12-2023 से 30-12-2023 तक सभी आने वालों ग्राहकों के लिए सभी व्यंजनों पर बीस प्रतिशत की छूट दी जा रही है। स्पाइस अफेयर में बर्थ-डे, किटी पार्टी, सालगिरह पार्टी एवं काॅरपोरेट समूह के लिए व्यवस्था अच्छे तरीके से आयोजित की जाती है। सभी तरह के व्यंजनों पर छूट का लाभ लेने की अपील रेस्टोरेंट मैनेजर श्री शंकर मोदक ने की है। मैनेजर का दावा है कि जो लोग यहां से खाना खा कर जाते हैं उन लोगों का यह पसंदीदा रेस्टोरेंट बन जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *