धनबाद थाना के धैया क्षेत्र के बजरंग विहार काॅलोनी के बंद घर में चोरी

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद थाना क्षेत्र के बजरंग बिहार कॉलोनी, धैया में बंद पड़े घर में चोरी हो गई है जहां चोरों ने लगभग 2.5 लाख के सोने के आभूषण की चोरी कर भाग गए। गृह स्वामी बैंक ऑफ़ इंडिया में कार्यरत है।
घर के मालिक सत्यनारायण रजक तबादले के बाद विगत 25 दिसंबर को रांची गए थे। घर की चाभी अपने पड़ोस में रहने वाले विनय साव को देकर गए थे लेकिन 27 दिसंबर को पड़ोसी विनय साव ने सुबह देखा कि सत्यनारायण रजक के घर का ताला टूटा हुआ है जिसकी सूचना विनय साव ने गृह स्वामी के साथ-साथ धनबाद थाना को दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर छानबीन की।वहीं गृह स्वामी रांची से धनबाद के लिए रवाना हो गये हैं।

विनय साव ने बताया कि बुधवार की सुबह सत्यनारायण रजक के घर के पानी का टैंक ओवरफ्लो हो कर पानी बाहर गिर रहा था जिसको बंद करने के लिए गए थे। घर के दरवाजे पर पहुंच कर देखा कि सत्यनारायण रजक के घर का दरवाजा टूटा हुआ है। वही पड़ोस में रहने वाले गोविंद को लेकर घर के अंदर जा कर देखे जहां घर का सामान बिखरा हुआ था।

पडोसी विनय ने बताया कि सत्यनारायण रजक बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत हैं जिनका हाल ही में रांची तबादला हुआ है और विगत 25 दिसंबर को वे यहां से रांची गए थे। चोरी किए गए सामानों की कीमत लगभग ढाई लाख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *