कांग्रेस के उम्मीदवार घोषणा में देरी को लेकर राज सिन्हा ने नामांकन के बाद कहा, कांग्रेस वाॅकओवर दे

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद :- झारखंड में विधानसभा चुनाव घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी तेजी हो गई है। अलग अलग दलों के नेताओं द्वारा जुबानी हमला किया जा रहा है। धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी राज सिन्हा ने इंडिया गठबंधन पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि विपक्षी दलों के पास मेरे विरुद्ध उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा है। ऐसे में विपक्ष को धनबाद सीट पर वॉक ओवर दे देना चाहिए। राज सिन्हा आज धनबाद विधानसभा सीट से बतौर बीजेपी उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे।

धनबाद विधानसभा सीट से लगातार दो बार विधायक रहे बीजेपी के राज सिन्हा पर एक बार फिर बीजेपी ने अपना भरोसा जताया है। राज सिन्हा को लगातार चार बार बीजेपी ने टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है। आज धनबाद के पूर्व सांसद पी एन सिंह के साथ नामांकन करने पहुंचे।
नामांकन के बाद राज सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में विकास का एक काम भी धनबाद में नहीं हुआ है। पानी बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं यहां नदारद हैं। झारखंड की इंडिया गठबंधन सरकार ने एसीबी जांच के नाम पर धनबाद की सड़कों पर गड्ढा करके छोड़ दिया है। धनबाद में हत्या, एक्सटॉर्शन के साथ आर्थिक अपराध हावी है। आज इंडिया गठबंधन की हालत ऐसी है कि धनबाद और बोकारो सीट पर उन्हें उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। अन्य दलों से उम्मीदवार को तलाश जा रहा है। ऐसे में यदि उन्हें उम्मीदवार ना मिले तो इंडिया गठबंधन वॉक ओवर दे दें।

धनबाद के पूर्व सांसद पी एन सिंह ने कहा कि धनबाद की सभी छह सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि धनबाद और सिंदरी सीट पर आज राज सिन्हा और तारा देवी ने नामांकन किया। ये दोनों सीटों पर बीजेपी क्लीन स्विप करेगी। उन्होंने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस की सरकार ने मईंया सम्मान योजना के नाम पर यहां की भोली भाली माताओं बहनों को ठगने का काम किया है। यदि जेएमएम कांग्रेस महिलाओं की हितेषी है तो पहले ही यह योजना क्यों लेकर नहीं आई। आज चुनाव से पहले इस मईंया योजना को लाने का मुख्य मकसद चुनावी लाभ लेने का है। इस मौके पर धनबाद के सांसद श्री ढुलू महतो भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *