dhanbad latest news पार्क मार्केट के दुकानदारों के द्वारा दुकानों के खोलने की मांग

0
dhanbad latest news पार्क मार्केट के दुकानदारों के द्वारा दुकानों के खोलने की मांग
dhanbad latest news पार्क मार्केट के दुकानदारों के द्वारा दुकानों के खोलने की मांग

dhanbad latest news मनीष रंजन की रिपोर्ट

झारखंड सरकार ने अनलाॅक प्रक्रिया के अंतर्गत दुकानों के खोलने का आदेश दिया है । ज्यादातर दुकानों को खोलने का आदेश दे दिया गया है । लेकिन कपड़े , जूते, कॉस्मेटिक, गिफ्ट, टेलर, पर्दे, सैलून इत्यादि दुकानों को खोलने का आदेश नहीं है । इस संदर्भ में आज पार्क मार्केट चैंबर के सभी सदस्यों ने स्थानीय विवेकानंद चौक पर दुकानो के खोलने के लिए सरकार से मांग की । उन्होंने इसके लिए जल्द से जल्द खोलने के आदेश निर्गत करने की मांग की है ।

http://anantsoch.com/?p=4060&amp=1

पिछले 70 दिनों की बंदी ने दुकानदारों की आर्थिक स्थिति की कमर तोड़ दी है । अतः सरकार दुकानों को खोलने के लिए इजाज़त दे अन्यथा दुकानदारों को भी सरकार के तरफ से राशन पानी की व्यवस्था करायी जाये चूंकि दुकानदारों के सामने भुखमरी की स्थिति हो गयी है । पार्क मार्केट चैंबर के अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया, सचिव विनोद अग्रवाल के नेतृत्व में मांग की गई । इनके अलावे चंचल चौरसिया, आशीष जिंदल, विनोद भाटिया, बाबू जिंदल, चोना साव सहित मार्केटके सभी सदस्य उपस्थित थे । Dhanbad latest newshttps://youtu.be/aPaO5Ltw1IU

http://anantsoch.com/?p=4166

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब 130 करोड़ लोग एक साथ आ जाते हैं तो संगीत बन जाता है

प्रधानमंत्री ने कहा, संगीत देश की सामूहिक ताकत का स्रोत बन चुका है

प्रधानमंत्री, श्री नरेन्द्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से स्पिक मैके के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री ने इस वास्तविकता की सराहना की कि इतनी कष्टकारी परिस्थितियों में, संगीतकारों का मिजाज़ नहीं बदला और सम्मेलन की विषय वस्तु इस बात पर केन्द्रित है कि कोविड-19 महामारी के कारण युवाओं के बीच उत्पन्न तनाव को कैसे कम किया जा सकता है।

उन्होंने याद किया कि युद्ध और संकट के समय ऐतिहासिक दृष्टि से किस प्रकार संगीत ने प्रेरणा प्रदान करने और लोगों को आपस में जोड़ने की भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed