latest dhanbad news उपायुक्त की अनुशंसा पर महिला को इलाज के लिए दिया 5 हजार का चेक

0

latest dhanbad news

उपायुक्त सह अध्यक्ष, भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी धनबाद की अनुशंसा पर सरायढेला के मुरली नगर की श्रीमती किरण देवी को रेड क्रॉस सोसाइटी धनबाद के सचिव श्री कौशलेंद्र कुमार ने 5 हजार रुपए का चेक प्रदान किया।

श्रीमती किरण देवी पथरी रोग से पीड़ित है। उनके पति ऑटो ड्राइवर है। वैश्विक माहमारी कोविड-19 के कारण घोषित लॉकडाउन में काम से वंचित है। इस कारण वह अपना इलाज करवाने में असमर्थ है।

पीड़िता को इलाज के लिए उपायुक्त के निर्देश पर रेड क्रॉस सोसाइटी धनबाद के सचिव श्री कौशलेंद्र कुमार ने 5 हजार रुपए का चेक प्रदान किया।

कैंसर पीड़ित 2 वर्ष के मासूम को उपायुक्त ने उपलब्ध कराया एंबुलेंस

latest dhanbad newsउपायुक्त सह अध्यक्ष, भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी, धनबाद ने एक 2 वर्ष के मासूम बच्चे को जमशेदपुर भेजने के लिए ईंधन सहित एंबुलेंस उपलब्ध कराया।

मासूम बच्चा कैंसर रोग से पीड़ित है। परिजनों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है और इलाज कराने के लिए जमशेदपुर तक पहुंचने में असमर्थ है।

जब उपायुक्त को इसकी जानकारी मिली तब उन्होंने मामले को संज्ञान में लेकर रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव श्री कौशलेंद्र कुमार को निर्देश दिया। जिसके फलस्वरूप जमशेदपुर जाने के लिए मासूम के साथ परिजनों को ईंधन सहित एंबुलेंस उपलब्ध कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed