अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली

0

बिहार के रहनेवाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। 34 वर्षीय अभिनेता जिन्होंने काई पो चे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और आखिरी बार छिछोरे में देखा गया था। बिहार के इस होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव आज सुबह उनके बांद्रा स्थित घर पर लटका पाया गया। अभिनेता का जब शव खोजा गया तो उसके कुछ दोस्त भी घर पर थे। उसके घर के कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था और वह लटका हुआ पाया गया। मुंबई पुलिस की शुरुआती जांच में अवसाद से पीड़ित होने की बात सामने आ रही है।

इस बिहारी अभिनेता ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय के दम पर लोकप्रियता हासिल की, विशेष रूप से पवित्रा रिशता के साथ, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई, बड़े पर्दे पर कूदने से पहले। सुशांत ने चेतन भगत की बेस्टसेलिंग किताब द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर आधारित अभिषेक कपूर की काई पो चे के साथ बड़े पर्दे पर ब्रेक लिया। काई पो चे ने सुशांत सिंह राजपूत, एक छोटे शहर के लड़के, को लगभग रातोंरात प्रसिद्धि में पहुंचा दिया।

2013 की काई पो चे के बाद, सुशांत ने परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस में काम किया, और फिर कई फिल्में कीं।उन्हें आखिरी बार छिछोरे में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। यह नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म थी, जो कॉलेज के जीवन और बाद के वर्षों की कुंठाओं से निपटी।अचानक इस प्रतिभाशाली अभिनेता के सुसाइड की खबर से हलचल सी मच गई है। विगत दिनों बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं के निधन से जहां बॉलीवुड में एक शोक की लहर थी वही सुशांत सिंह राजपूत की निधन ने देश के लोगों को चौका दिया है।लोग अपने इस लोकप्रिय अभिनेता के अचानक सुसाइड निधन से काफी दुखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed