स्वच्छता पखवाड़ा के चौथे दिन चला गया विशेष अभियान

0

उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर 15 जुलाई तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत शनिवार को विभिन्न वार्डों में धनबाद नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मो अनिश, सिंदरी में सुश्री मिना मिंज, झरिया में श्री कुनाल कुमार सिंह, कतरास में श्री प्रेम प्रकाश, छाताटांड में श्री रितेश कुमार के नेतृत्व में विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

अभियान के तहत धनबाद समाहरणालय, ग्रेवाल कॉलोनी, झाडुडीह, बसंत कॉलोनी, बरमसिया मेन रोड, सरायढेला थाना के पास, भेलाटांड़, कृष्णपुर कॉलोनी, पुराना बाजार सब्जी बागान, मंडल बस्ती सहित विभिन्न वार्डों में नाली – नालों की साफ सफाई की गई। सफाई के बाद ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया।

साथ ही कतरास के वार्ड संख्या एक से लेकर 8 तक विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें वार्ड संख्या एक में मेन रोड, एलआईसी ऑफिस के पास, राजहंस रिफैक्ट्री के पास, पोस्ट ऑफिस गली में सफाई अभियान चलाया गया साथ ही सार्वजनिक एवं सामुदायिक शौचालयों की सफाई की गई।

इसी प्रकार वार्ड संख्या 2 के मस्जिद पट्टी, वार्ड संख्या आठ के एकड़ा पुल सहित अन्य वार्ड में भी साफ सफाई की गई एवं सार्वजनिक तथा सामुदायिक शौचालयों की सफाई की गई। सफाई के बाद ब्लीचिंग पाउडर एवं कीटनाशक का छिड़काव किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed