शास्त्री नगर कॉलोनी, मुनिडीह के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

0

कोचिंग इंस्टीट्यूट, मुनिडीह से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

अंचल अधिकारी पुटकी के नेतृत्व में की जाएगी कांटेक्ट ट्रेसिंग

अनुमंडल दंडाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से कंटेनमेंट जोन में कर्फ्यू लगाने का दिया आदेश

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण श्री अमित कुमार ने पुटकी अंचल के मुनिडीह में शास्त्री नगर कॉलोनी में कोरोनावायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है।

कोचिंग इंस्टीट्यूट मुनिडीह में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अंचल अधिकारी पुटकी श्री सुरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है तथा कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का भी निर्माण किया गया है।

अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने तत्काल प्रभाव से कंटेनमेंट जोन में कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : पूरब में रूप नारायण सिंह, राम रंजन महतो तथा नंदू राय के घर तक, पश्चिम में प्रभु राणा के घर तक, उत्तर में खाली जमीन, दक्षिण में अनीता कुमार सिंह तथा नुनू लाल किस्कु के घर तक।

बफर जोन : पूरब में कॉलोनी, पश्चिम में खाली जमीन, उत्तर में सड़क, डीएवी पब्लिक स्कूल, दक्षिण में खटाल एवं कॉलोनी।

नोडल पदाधिकारी

श्री अरुण कुमार दास 9939591427, श्री आलोक विश्वकर्मा 9431390974, श्री देश राज यादव 9431135840, श्री सुबोध कुमार 9470382382, श्री देवेन्द्र नाथ महतो 9835900277, श्री रितेश कुमार 7903238312।

कंट्रोल रूम

कोचिंग इंस्टीट्यूट मुनिडीह में अंचल अधिकारी, पुटकी, श्री सुरेन्द्र कुमार के प्रभार में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।

कंटेनमेंट जोन में कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए अंचल अधिकारी पुटकी श्री सुरेन्द्र कुमार के प्रभार में टीम का गठन किया है। साथ ही होम या इंस्टिट्यूशनल कोरेंटाइन, लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने, क्षेत्र का सैनिटाइजेशन एवं साफ-सफाई करने के लिए टीम का गठन किया गया है। उपायुक्त ने कंटेनमेंट जोन में शत प्रतिशत लोगों में आरोग्य सेतु एप उपयोग करने के लिए इंसिडेंट कमांडर को निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed