धनबाद थोक वस्त्र विक्रेता संघ के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

आज धनबाद जिला थोक वस्त्र विक्रेता संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने धनबाद के उपायुक्त श्री अमित कुमार से औपचारिक मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होंने कहा कि कोविड -19 जैसी वैश्विक महामारी में माता ट्रांसपोर्ट करकेन्द बाजार द्वारा यहां के वस्त्र व्यवसाइयों से तय भाड़े से बहुत ज्यादा भाड़ा वसूला जा रहा है। ट्रांसपोर्टर द्वारा की जा रही मुनाफाखोरी सरासर गलत और नाजायज है। इस पर अविलंब कार्यवाही की मांग की गई।
उपायुक्त ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इसपर कार्यवाही की जाएगी ।
थोक वस्त्र व्यवसायी संघ के सचिव श्री घनश्याम नारनोली ने बताया कि माता ट्रांसपोर्ट में लॉकडाउन के पूर्व हमने जो माल की बुकिंग उस समय के तय मूल्य में की थी तथा वो माल उसके गोदामो में पहुँच भी चुका था । इसके वावजूद भी 19 जून से झारखण्ड में वस्त्र व्यवसाय खुलने के बाद जब व्यवसाइयों ने अपना माल ट्रांसपोर्टर से मांगा तब यहां के प्रबंधक श्री संतोष महथा ने दो टूक शब्दों मे उत्तर दिया कि पूर्व के तय भाड़े पर माल की डिलिवरी नही मिलेगी।उन्होंने कहा कि लगभग दो सौ से पांच सौ रुपये बढ़ाकर ही हम माल की डिलीवरी देंगे। श्री घनश्याम नारनोली ने कहा कि माता ट्रांसपोर्टर के सीईओ श्री पवन राजगढ़िया से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात तक नहीं की ।
ज्ञापन देने वालो में वस्त्र व्यवसायी संघ के अध्यक्ष श्री राजेश खंडेलवाल, सचिव, श्री घनश्याम नारनोली, रितेश नारनोली, अंकित अग्रवाल, घनश्याम चौधरी शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed