प्रधानमंत्री ने कोविड-19 के हालात की समीक्षा की, दिल्ली में स्थिति पर नियंत्रण के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार के प्रयासों की सराहना की

0


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश में कोविड-19 से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने देश के विभिन्न भागों की स्थिति और विभिन्न राज्यों की तैयारियों का जायजा लिया। श्री मोदी ने सार्वजनिक स्थलों पर व्यक्तिगत स्वच्छता और सामाजिक अनुशासन बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के बारे में व्यापक जागरूकता पैदा करने और इसके संक्रमण का फैलाव रोकने के प्रयास निरंतर किए जाने चाहिए। प्रधानमंत्री ने यह बात दोहराई कि इस बारे में कोई लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए। उन्होंने दिल्ली में महामारी की स्थिति पर नियंत्रण करने में केंद्र, राज्य सरकार और स्थानीय प्राधिकरणों के प्रयासों की सराहना की। श्री मोदी ने निर्देश दिया कि अन्य राज्य सरकारों को भी समूचे एनसीआर क्षेत्र में कोविड-19 महामारी का प्रकोप कम करने के लिए ऐसा ही दृष्टिकोण अपनाना चाहिए। समीक्षा बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, नीति आयोग के सदस्य, कैबिनेट सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed