वार्ड 38 और वार्ड 40 के दो-दो सहित आठ क्षेत्र हुए कंटेनमेंट एवं बफर जोन से मुक्त

0

उपायुक्त श्री अमित कुमार ने धनबाद नगर निगम के वार्ड 38 और वार्ड 40 के दो-दो, वार्ड 23, 52, 55 तथा जीतपुर पोस्ट ऑफिस के पास कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति मिलने के बाद बनाए गए एक-एक कंटेंटमेंट जोन एवं बफर जोन को तत्काल प्रभाव से मुक्त करने का आदेश दिया है।

ये हुए कंटेनमेंट एवं बफर जोन से मुक्त

वार्ड 38 के काली मेला लाल बंगलो के डुमरी फ्लैट नं 81 तथा डुमरी फ्लैट डी टाइप। वार्ड 40 के टाटा कॉलोनी के डिगवाडीह 10 नंबर एवं डिगवाडीह 12 नंबर। वार्ड 23 के वनस्थली कॉलोनी स्थित महागौरी अपार्टमेंट, वार्ड 52 के सुदामडीह स्थित बीसीसीएल मेन कॉलोनी, वार्ड 55 के शहरपुरा में क्वार्टर नंबर एल-390 तथा झरिया अंचल के जीतपुर पोस्ट ऑफिस के पास बने कंटेनमेंट एवं बफर जोन को तत्काल प्रभाव से मुक्त करने का आदेश दिया।

उपायुक्त ने कहा कि यहां कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद संक्रमित व्यक्ति के घर को एपी सेंटर चिन्हित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण किया गया था। वर्तमान में इस क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति कोरोना पोजिटिव नहीं है। कोरोना से संक्रमित सभी व्यक्ति स्वस्थ होकर 14 दिनों के लिए होम कोरेंनटिन में चले गए है। इसलिए इन क्षेत्रों को कंटेंनमेंट जोन एवं बफर जोन से मुक्त करने का आदेश तत्काल प्रभाव से दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed