कोरोना के महामारी के बीच चोरी की घटना से परेशान धनबाद

0

चंदन पाल की रिपोर्ट
कोरोना महामारी काल में जहां एक तरफ व्यवसायी वर्ग परेशानियों का सामना कर रहे हैं, वहीं दिनों-दिन चोरों का आतंक भी बढ़ता जा रहा है।

धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड़ कुम्हार पट्टी स्थित मोबाइल दुकान में बीती रात चोरों ने घुसकर लाखों रुपए के सामान और नगद चोरी कर ली। दुकान संचालक ने बताया कि देर रात 12:00 बजे के बाद कुछ लड़के दुकान के आसपास घूमते देखे गए। जिन्होंने दुकान का ताला तोड़कर दुकान में घुसे और कई कीमती मोबाइल, स्पीकर, लैपटॉप सहित हजारों रुपए नगद लेकर फरार हो गए। इस बाबत उन्होंने धनसार पुलिस को मामले की सूचना दे दी है। जिस पर पुलिस जांच की बात कह रही है। दुकान संचालक ने बताया की देर रात युवकों की संदिग्ध गतिविधियां उनके दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। जिसके आधार पर वह लोग चोरों की तलाश में जुटे हुए है।
मालूम हो कि धनबाद जिले में लॉक डाउन के बाद से ही चोरी की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। जिसके बाबत शुक्रवार को एसएसपी ने क्राइम मीटिंग में थानेदारों को कड़े निर्देश दिए थे। जिले में इन दिनों असामाजिक तत्वों का मनोबल चरम पर है। ऐसे में पुलिस को और सतर्क होने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed