केंदुआ-करकेंद मुद्दे को लेकर बीसीसीएल सीएमडी से मुलाकात सकारात्मक रही– मधुरेन्द सिंह।

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में पिछले दिनों जब से अखबारों के माध्यम से केंदुआ-करकेंद क्षेत्र के लोगों को भूधंसान का हवाला देते हुए वहां से हटने को बोला गया है तब से उस क्षेत्र के लोगों सहित धनबाद के व्यवसायियों एवं राजनीतिक पार्टियों के द्वारा अपने तरीके से विरोध करना शुरू कर दिया था। धनबाद के सामाजिक कार्यकर्ता एवं केन्द्रीय उपाध्यक्ष मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठन के कुमार मधुरेन्द सिंह ने पत्र ,ईमेल कर केन्द्रीय कोयला मंत्री को सूचित किया एवं केन्द्रीय कोल माइंस डिवीजन के प्रधान सचिव श्री राजेश चौहान जी से टेलीफोनिक वार्ता की जिसमें उन्होंने स्पष्ट कहा कि अभी मंत्रालय के तरफ से कोई आदेश नहीं है।
इसके बाद कुमार मधुरेन्द सिंह ने बीसीसीएल के सीएमडी श्री पी एम प्रसाद जी को भी ईमेल कर कोयला मंत्रालय की बात को बताया। तत्पश्चात सीएमडी ने वार्ता के लिए तीन लोगों को बुलाया।
आज इसी सिलसिले में कुमार मधुरेन्द सिंह के नेतृत्व में धनबाद थोक वस्त्र विक्रेता संघ के श्री घनश्याम नारनोली एवं केंदुआ चैंबर के अध्यक्ष श्री विजय कुमार शर्मा ने बीसीसीएल के सीएमडी श्री पी एम प्रसाद से मुलाकात की। सीएमडी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। यह कागजी प्रक्रिया संभवतः चलती रहेगी, इससे डरने की जरूरत नहीं है।
कुमार मधुरेन्द सिंह के पहल पर यह वार्ता सफल रही। बैठक की जानकारी से

सकारात्मक आश्वासन मिलने के बाद जिला चैंबर के अध्यक्ष श्री चेतन गोयनका ने कुमार मधुरेन्द सिंह सहित घनश्याम नारनोली एवं विजय शर्मा को बधाई दी है एवं कहा है कि जिला चैंबर हमेशा जनमुद्दे के साथ रहा है और आगे भी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed