पिताजी के जन्मदिन पर रक्तदान कर जिंदगी बचायी

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जहाँ प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है वहीं दूसरी ओर कई लोग दूसरों की जिन्दगी को बचाने के लिए रक्त दान स्वेच्छा से कर रहे हैं। उनलोगों के इसी जज्बे की वजह से कई लोगों की जिंदगी को एक नया जीवन मिल जाता है।
आज इसी सिलसिले में मातृ सदन, झरिया में भर्ती श्रीमती मृदुला भट्टाचार्य जिन्हें एक यूनिट ब्लड की तत्काल जरूरत थी। उन्हें धनबाद के युवा रक्तदाता श्री राॅबिन चटर्जी ने एक यूनिट ब्लड की जरूरत को पूरा किया। श्री राॅबिन चटर्जी धनबाद रोटी बैंक के कार्यकारिणी सदस्य हैं एवं आज उन्होंने अपने पिताजी के जन्मदिन पर रक्तदान किया। उन्हें इसकी काफी खुशी महसूस हो रही है।
मारवाड़ी युवा मंच के रक्त दान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में रक्त दान कर किसी को नयी जिन्दगी देने के लिए श्री राॅबिन चटर्जी जी को धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट किया।

आज एक अन्य मरीज प्राची आइकॉन हाॅस्पिटल में भर्ती श्री प्रेम शंकर प्रसाद जिनको एक यूनिट ब्लड की तत्काल जरूरत थी तथा वह ब्लड ग्रुप किसी भी ब्लड बैंक में उपलब्ध नहीं था। उन्हें धनबाद के युवा रक्तदाता श्री दिनेश शर्मा जी ने एक यूनिट ब्लड की जरूरत को रक्तदान कर पूरा किया।
मारवाड़ी युवा मंच ब्लड ग्रुप के प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने श्री दिनेश शर्मा जी का कोरोना महामारी के विषम परिस्थितियों में रक्तदान करने के लिए आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed