इंडिया महागठबंधन की बैठक में सभी ने एक स्वर में प्रत्याशी की जीत में कोई कसर नहीं छोड़ने की बात कही

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद: आज 17 मार्च 2024 को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी के तत्वाधान में जिला समन्वय समिति की पहली आवश्यक बैठक इंडिया महागठबंधन के साथ हाउसिंग कालोनी स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता राजद नेता तारकेश्वर यादव और झामुमो जिलाध्यक्ष लखी सोरेन ने की व संचालन सुधांशु शेखर झा ने किया। धन्यवाद ज्ञापन प्रभात सुरोलिया ने दिया।

झामुमो, राजद, सीपीएम, भाकपा माले सहित इंडिया गठबंधन के उपस्थित सभी नेताओं ने बैठक को संबोधित किया।

कांग्रेस जिला समन्वय समिति की बैठक में एक स्वर के साथ इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने कहा कि धनबाद लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार भाजपा प्रत्याशी को हमलोग एकजुटता के साथ कड़ी टक्कर देंगे। धनबाद को भाजपा ने छला है। धनबाद को पीछे धकेल दिया है। भाजपा की झूठी सरकार ने आम जनता को मंहगाई की आग में झोंक दिया है। जनता भी प्रधानमंत्री मोदी के झूठ को अच्छी तरह से समझ रही है। भ्रस्टाचार पर इनकी दोरंगी नीति का करारा जवाब आगामी चुनाव में भाजपा को मिलेगा।

जिला कांग्रेस समन्वय समिति के लोगों ने कहा कि इंडिया महागठबंधन के जिला नेताओं संग आज की बैठक सफल रही हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्रणा करने के बाद यह र्निणय लिया गया कि केंद्रीय नेतृत्व जिसे भी प्रत्याशी घोषित करेगी हमलोग उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे।

मौके पर झामुमो के जिलाध्यक्ष लखी सोरेन, राजद के जिला अध्यक्ष तारकेश्वर यादव, आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डी एन सिंह, झामुमो, महासचिव मन्नू आलम, राजद के महानगर अध्यक्ष मुमताज कुरेशी, भाकपा (माले) के जिला सचिव कार्तिक प्रसाद, नागेंद्र कुमार, कृष्णा सिंह,संदीप कौशल, आप पार्टी के जिला सचिव राजेश कुमार ,सीपीएम के शिव बालक पासवान , दिलीप राम , कांग्रेस समन्वय समिति के नेता राजेश राम, प्रभात सुरोलिया, सुधांशु शेखर झा, मो. कयुम खान, पप्पू तिवारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

समन्वय समिति सदस्य सर्वश्री सुधांशु शेखर झा, प्रभात सुरोलिया, राजेश राम, क्यूम खान ने आज की बैठक की सफलता पर हर्ष व्यक्त किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *