कांग्रेस के विजन से ही बदलेगा धनबाद: लोकसभा प्रत्याशी अनुपमा सिंह

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद: आज दिनांक 30 अप्रैल 2024 को धनबाद लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती अनुपमा सिंह का तूफानी जनसंपर्क अभियान धनबाद लोकसभा के बोकारो जिला से होते हुए धनबाद सखी कुंज अपार्टमेंट मटकुरिया में मारवाड़ी समाज की महिलाओं के साथ बैठक कर आशीर्वाद प्राप्त किया और उपस्थित सभी को अपने विजन के बारे में बताया साथ ही साथ धनबाद की ज्वलंत समस्या पर चर्चा की गई।

अनुपमा सिंह ने कहा कि अच्छे कॉलेज नहीं है। आज बच्चों को पढ़ने के लिए बाहर जाना पड़ता है, रोजगार के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं है। इतने बड़े आउटसोर्सिंग में होने के बावजूद यहां के युवा बेरोजगार हैं। जाम की भारी समस्या है। विभिन्न मेट्रोपॉलिटन सिटीज के लिए यहां से ट्रेन नहीं है एयरपोर्ट नहीं है अच्छे हॉस्पिटल नहीं है। मुझे एक बार आशीर्वाद दें आपकी उम्मीदों पर पूर्ण रूप से खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगी। मारवाड़ी समाज की महिलाओं ने कहा कि हमारी आपको शुभकामनाएं आशीर्वाद और जीत कर आप आए हम फिर आपका स्वागत करेंगे क्योंकि आप संसद के लिए योग्य हैं।
मौके पर महिला समिति की अध्यक्ष शारदा बाजाज सचिव सुधा खेतान, किरण गोयनका, निर्मला तुल्सयान सहित अन्य समाज की प्रबुद्ध महिलाएं उपस्थित थी। साथ ही साथ प्रभात सुरोलिया लिया, राजेश्वर सिंह यादव सहित कई अन्य भी उपस्थित थे।
उसके बाद वहां से धनबाद नगर निगम अंतर्गत वार्ड संख्या 27 भिस्तीपाड़ा एच ई स्कूल हनुमान मंदिर के सामने तथा धनबाद विधानसभा के बारामुडी बाबूडीह खटाल में जनसंपर्क युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार गौरव, मदन राम, एजाज अहमद, रिजवी किशोर रावत, संतोष महतो आदि थे।

फूसबंग्ला में महेंद्र बाबू मीनू आप पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होते हुए डिगावाडीह 10 नंबर इंडिया गठबंधन के घटक दल कार्यालय के समीप नुक्कड़ सभा एवं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक झरिया प्रखंड के भौंरा 6 नंबर 7 नंबर जहाजटांड बाजार होते हुए जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा ट्राफिक कालोनी पाथरडीह दुर्गामंदिर के समीप नुक्कड सभा जामाडोबा हॉस्पिटल के बगल में रंजनपुर बरकीटांड आदि स्थानों पर जनसंपर्क अभियान जारी है।
लोकसभा प्रत्याशी अनुपमा सिंह को हर जगह लोगों का जनसेवा के लिए भीड़ उमड़ रहा है। प्यार आशीर्वाद महिला सशक्तिकरण की दिशा की ओर लोग अभिनंदन कर रहे हैं वह चाहते हैं की धनबाद में गरीबों आदिवासियों, दलित और पिछड़ों की न्याय पूर्ण भागीदारी को सुनिश्चित करने और उनके हकों की सुरक्षा एवं माफिया राज के चंगुल से मुक्त कराना और कांग्रेस की घोषणा पत्र में पांच न्याय पच्चीस गारंटीयों का लाभ दिलाना यही अनुपमा की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *