वरीय पुलिस अधीक्षक ने अपने अधीनस्त पदाधिकारियों के साथ होली मनाते हुए आमलोगों से सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने की अपील की

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद : कोयलांचल समेत पूरे देश में होली के जश्न के माहौल में लोग एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर होली का पर्व मना रहे हैं। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आज होली के माहौल में सभी लोग रंगे हुए हैं जबकि कई लोग होली कल मनाने को लेकर तैयारी में जुटे हुए हैं। धनबाद के अन्य क्षेत्रों में आज होली के रंग में लोग रंगे नजर आए।

वरीय पुलिस अधीक्षक के आवास पर पुलिस अधीक्षक (सिटी), पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) तथा विभिन्न अंचल के डीएसपी एवं इंस्पेक्टर तथा पुलिस लाइन से पुलिस मेंस संगठन की टीम पहुंच कर झाल कीर्तन के साथ होली का गीत गाकर होली मनाया।

वरीय पुलिस अधीक्षक ह्रदीप पी जनार्दनन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज होली का महापर्व है, इसलिए मैं पूरे धनबाद वासियो को होली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और होली जैसे महापर्व को हुड़दंग से ना मनाये, शांतिपूर्ण तरीके से अपने परिवार के साथ रंग और गुलाल से होली मनाये। यातायात संचालित करने के लिए शराब का सेवन कर वाहन न चलाये। इससे आपको ही क्षति नहीं बल्कि आपके परिवार को भी नुकसान हो सकते हैं। इसलिए होली जैसे महापर्व को सुचारू रूप से शांतिपूर्ण तरीके से मनाने का कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *