मिशन एयरपोर्ट की टीम ने टुंडी एवं बाघमारा विधायक सहित कई चैंबर के पदाधिकारियों से मुलाकात कर 12-01-2024 के एयरपोर्ट कार्यक्रम का न्योता दिया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

आज मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह अपने एयरपोर्ट मिशन को सफल करने के लिए धनबाद के विभिन्न जगहों का सघन दौरा किया। इसकी शुरूआत टुंडी विधायक श्री मथुरा महतो से मुलाकात कर उन्हें आमंत्रित किया। मिशन एयरपोर्ट के सचिव श्री अनिल जैन ने बताया कि वे मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह के सार्थक प्रयास से बहुत खुश हुए। टीम मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह ने उनका धन्यवाद दिया। उन्होंनें विधान सभा में प्रस्ताव पारित करने हेतू प्रस्ताव पटल पर प्रश्न उठाया था।
उसके बाद टीम मिशन एयरपोर्ट धनबाद बाघमारा विधायक श्री ढुल्लू महतो जी के आवास पर गई। उन्होंने भी मिशन एयरपोर्ट धनबाद के प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे 12-01-2024 को जरूर आयेंगे।

दोनो विधायकों ने मोदीजी के प्रस्तावित 13/01/24 के दौरे के मद्दे नज़र 12/01/24 के आयोजन को भव्य तरीके से करने को कहा। दोनों ने कहा कि भव्य आयोजन कर ट्विटर पर टैग करें ताकि 13/01/24 को जब मोदीजी आए तो उनके ध्यान में रहें यहां की मांग और मोदीजी इस मामले में कुछ बोलें।

उसके बाद टीम ने कतरास चैंबर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता से मुलाकात की। उन्होंने भी आने का वादा किया।
कतरास के डाॅक्टर सहित अन्य गण मान्य लोगों को निमंत्रण पत्र दिया। उसके बाद टीम लोयाबाद चैंबर, पुटकी चेंबर, केंदुआ, करकेंद का दौरा किया तथा अन्य लोगों को जागरूक किया।
आज के इस विशेष टीम में अनिल कुमार जैन, अनीश एवं धीरज रवानी तथा कई लोग लोगों से जनसंपर्क कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *