अभियान हवाई अड्डा टीम ने धनबाद उपायुक्त को एयरपोर्ट के लिए ज्ञापन सौंपा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

आज दिनांक 09-03-2024 को अभियान हवाईअड्डा , धनबाद का एक प्रतिनिधिमंडल पप्पू सिंह के नेतृत्व में धनबाद की उपायुक्त माधवी मिश्रा को धनबाद मे नए राष्ट्रीय स्तर के हवाईअड्डे की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।उसके पहले धनबाद में नयी उपायुक्त को अभियान के सदस्यों ने पुष्पगुच्छ देकर अभिनंदन किया।
उपायुक्त ने अभियान के सदस्यों को सकारात्मक आश्वाशन दिया कि नए एयरपोर्ट के प्रस्ताव को ऊपर सरकार तक अवश्य पहुंचाएगी।
इस अवसर पर पप्पू सिंह ने कहा कि हरएक मापदंड पर धनबाद नए एयरपोर्ट के लिए खरा उतरता है।धनबाद में अस्सी के दशक में वायुदूत की सेवा लोगों को मिलती थी लेकिन अब वो एक सपना जैसा हो गया है।यहां की जनता की दशकों पुरानी मांग है कि राष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट हो। धनबाद मे बड़ी बड़ी संस्थाएं होने के बावजूद भी एयरपोर्ट नहीं होने के कारण बड़े डॉक्टर, प्रोफेसर, बुद्धिजीवी,वैज्ञानिक आदि यहां आने से कतराते हैं। इसी वजह से धनबाद का विकास आज तक अवरुद्ध है।
भाजपा नेता मुकेश पाण्डेय ने कहा कि अविलम्ब धनबाद को नया एयरपोर्ट मिले। धनबाद से अधिक विकास अन्य जिलों मे चलायी जा रही है। इस सब के लिए जनप्रतिनिधि जिम्मेवार हैं।

प्रतिनिधिमंडल मे पप्पू सिंह, मुकेश पाण्डेय, मनोज मिश्रा, संतोष कुशवाहा, रतिलाल महतो,प्रेम ठाकुर, सचिन ठाकुर, योगेंदर तिवारी, सुनील पाण्डेय, कृपा शंकर तथा विनोद सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *