भाजपा कार्यसमिति की बैठक में 30 अप्रैल के नामांकन एवं जनसभा को सफल बनाने का आह्वान

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों, जिला पदाधिकारी ,मंडल अध्यक्षों तथा प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक महानगर जिला अध्यक्ष श्रवण राय की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए धनबाद के सांसद श्री पशुपतिनाथ सिंह ने कहा की 30 अप्रैल को धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तथा बाघमारा के विधायक श्री ढुल्लू महतो जी नामांकन करेंगे। इस अवसर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा जी तथा झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष श्री बाबूलाल मरांडी जी उपस्थित रहेंगे। उस दिन गोल्फ ग्राउंड में एक जनसभा भी होगी। नामांकन और जनसभा दोनों महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। यह दोनों कार्यक्रम ऐतिहासिक हो इसके लिए आप सभी संकल्पित होकर लग जाए।

धनबाद के विधायक श्री राज सिन्हा ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तथा बाघमारा के विधायक श्री ढुल्लू महतो जी के नामांकन और इस अवसर पर होने वाले जनसभा में आप सभी प्रयास करें की नामांकन और जनसभा में प्रत्येक बूथों से अधिक से अधिक उपस्थित हो। धनबाद विधानसभा से ऐतिहासिक उपस्थित होगी।

लोकसभा प्रभारी श्री सुरेश साहू ने कहा कि यह चुनाव देश के अर्थतंत्र को तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में विकास की किरण जन-जन तक पहुंची है। निश्चित रूप से धनबाद लोकसभा प्रत्याशी श्री ढुल्लू महतो जी के नामांकन और इस अवसर पर होने वाले जनसभा की सफलता धनबाद लोकसभा से भाजपा के विजय की नींव रखेगी। इसलिए आप सभी 30 अप्रैल को होने वाले नामांकन और जनसभा की सफलता के लिए लग जाए।

लोकसभा संयोजक श्री सत्येंद्र कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को लेकर लग गए हैं निश्चित रूप से धनबाद में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड विजय प्राप्त करेगी।
महानगर जिला अध्यक्ष श्रवण राय ने कहा कि 30 अप्रैल को होने वाले नामांकन और जनसभा कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के सभी 1159 बूथों का प्रतिनिधित्व होगा।

कार्यक्रम का संचालन महामंत्री नितिन भट्ट तथा जिला उपाध्यक्ष संजय झा ने किया ।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हरि प्रकाश लाटा, महावीर पासवान, प्रदेश कार्य समिति सदस्य संजीव अग्रवाल, भरत यादव, रमेश राही, राजकुमार अग्रवाल, ज्ञानरंजन सिन्हा,जिला महामंत्री रवि सिन्हा,जिला उपाध्यक्ष महेन्द्र शर्मा, मानस प्रसून,वीरेंद्र हांसदा,उमेश यादव, जिला मंत्री सुरेश महतो,सुमन अग्रवाल, मिल्टन पार्थ सारथी,राजकिशोर जेना,रजनीश तिवारी,सुशील सिंह,योगेंद्र यादव,रामदेव महतो, प्रितपाल सिंह अजमानी,विकास मिश्रा,आनंद खंडेलवाल,मौसम सिंह,निर्मल प्रधान, राजकुमार मंडल, शिवांश श्रीवास्तव सहित कई अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *